liveindia.news

Breaking News

जानिए कैसी है टाइगर श्राॅफ की बागी 3

जानिए कैसी है टाइगर श्राॅफ की बागी 3

टाइगर श्राॅफ की फिल्म बागी 3 आज से देश के सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है. बागी के बाद बागी 2 और अब बागी 3 ने सिनेमाघरों में शानदार एंट्री की है. फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया था और अब सिनेमाघरों में यह फिल्म अपना कमाल दिखा सकती है. फिल्म में दिशा पाटनी ने आइटम नंबर का भी तड़का लगाया है. उम्मीद जताई जा रही है कि ओपनिंग में बागी 3 कम से कम 20 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

अब बात करते है फिल्म की बागी 3 दो भाइयों की कहानी है. टाइगर श्राॅफ और रितेश देशमुख की फिल्म में बड़ा भाई रितेश देशमुख अधिक्तर समस्याओं में फंसा रहता है. जिसकी मदद छोटा भाई यानि की टाइगर श्राॅफ करते है. हालात खराब होने बाद भी रितेश देशमुख पुलिस फोर्स में शामिल हो जाते है. लेकिन तब भी टाइगर श्राॅफ अपने बड़े भाई की मदद करते रहते है. इसी बीच रितेश देशमुख यानिक की विक्रम को एक मिशन पर सीरिया भेजा जाता है. लेकिन सीरिया में वह फंस जाते है, जिसके बाद विक्रम को टाइगर श्राॅफ यानि की राॅनी की याद आती है और राॅनी अपने भाई की मदद के लिए जाते है. 

फिल्म का पहला सीन थोड़ा इमोशंल है. शुरूआती में एक हिंदू मुस्लिम दंगे में टाइगर श्राॅफ के पिता पुलिस ऑफ़िसर चुतर्वेदी की मौत हो जाती है. उनके मरने के बाद वह अपने बड़े बेटे रितेश देशमुख और छोटे बेटे टाइगर श्राॅफ को जिम्मेदारी देकर जाते है.


Leave Comments