liveindia.news

नए साल के धमाल में तीन फिल्मों की धमाल एंट्री

नए साल के धमाल में तीन फिल्मों की धमाल एंट्री

नए साल 2020 के पहले शुक्रवार को तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है. इसमें से पहली फिल्म करण कश्यप निर्देशित फिल्म सब कुशल मंगल है. आपको बता दें कि यह एक बिल्कुल कॉमेडी फिल्म है. इसके अलावा रानी स्क्रूवाला की फिल्म भंगड़ा पाले भी रिलीज होगी. इस फिल्म में आपको विकी कौशल सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं शुक्रवार को जो तीसरी फिल्म है वह है शिमला मिर्च इस फिल्म में हेमा मालिनी राजकुमार राव और रुकुल प्रीत भी मुख्य किरदार में हैं. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी लंबे समय बाद कमबैक किया हैं.

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने पर ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल थी. राजकुमार के अलावा फिल्म में रकुलप्रीत कौर भी मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. काहानी इस तरह है राजकुमार राव हकलाने की समस्या से गुजर रहे हैं और वे काफी कोशिशों के बाद भी अपने प्यार को दिल की बात नहीं कह पाते हैं. वे चिट्ठी के सहारे अपनी बात अपनी प्यार तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं जिसके चलते कंफ्यूजन हो जाता है और उनकी मां यानि हेमा मालिनी राजकुमार को पसंद करने लगती हैं. राजकुमार राव इस अजीबोगरीब स्थिति से कैसे बाहर निकलते हैं. यही फिल्म की कहानी है. और बाकी दो फिल्मों से कोई खास उम्मीद नहीं है .क्योंकि दोनों ही फिल्मों से दर्शकों को कुछ खास नहीं मिला है. जिसे देखते हुए कह सकते हैं 2020 में बॉलीवुड की बोहनी बेहद ठंडी रही है.

अब अगले हफ्ते से थोड़ी आस हो सकती है. जब छपाक और तानाजी जैसी फिल्में पर्दे पर होंगी. इसके बाद तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस ठंडा ही रहेगा. चैथे हफ्ते में स्ट्रीट डांसर थ्री डी और पंगा से फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल की उम्मीद है.


Leave Comments