liveindia.news

Vidhansabha में BJP विधायक ने की आत्महत्या की कोशिश

Vidhansabha में BJP विधायक ने की आत्महत्या की कोशिश

विधानसभा में एक BJP विधायक द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की गई. BJP विधायक ने विधानसभा में आत्महत्या करने के लिए सैनिटाइजर पीने की कोशिश की है. मामला Odisha Legislative Assembly का है. यहां किसानों के मुद्दे को लेकर विधानसभा में जोरदार हंगामा हो रहा था, इसी बीच सरकार का विरोध कर रहे देवगढ़ विधानसभा से BJP विधायक Subhash Chandra Panigrahi ने आत्महत्या की कोशिश की. विधायक ने सैनिटाइजर पीने की कोशिश की. 

जानकारी के अनुसार Odisha Legislative Assembly में Budget session के दूसरे चरण के दौरान धान खरीद पर बहस हो रही थी. BJP ने सरकार पर धान खरीद में सराकर पर कुप्रबंधन करने का अरोप लगाया था. सत्र के दौरान विधानसभा स्पीकर एसएन पात्रो ने मंत्री से सदन में बयान देने को कहा तो जैसे ही मंत्री ने बयान पढ़ना शुरू किया तब BJP विधायक सुभाष चंद्र ने अपनी सीट पर खड़े होकर सैनिटाइजर की बोतल निकाली और पीने की कोशिश की. तभी उनके पास बैठी BJP विधायक कुसुम टेटे ने उन्हें ऐसा करने से रोका और उनके हाथ से सैनिटाइजर की बोतल छीन ली. फिलहाल विधाकय सुभाष चंद्र का मेडिकल कराया गया है, उनकी हालत स्थिर है.

घटना के बाद विधायक Subhash Chandra Panigrahi ने कहा कि उन्होंने पहले भी सदन में आत्मदाह करने की धमकी दी थी, लेकिन सरकार किसानों के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे रही है. किसनों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने आगे कहा की उनके विधानसभा क्षेत्र के लोग उनको आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए उन्होंने सदन में सैनिटाइजर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. उनके पास इसके अलावा कोई और विकल्प नहीं था.

 


Leave Comments