liveindia.news

बीजेपी के एक और बड़े नेता कोरोना की चपेट में

ओडिशा डेस्क : देश भर में फैली कोरोना महामारी की चपेट में अब ओडिशा के राज्यपाल भी आ गए हैं. राज्यपाल गणेश लाल की हाल ही में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उनके साथ ही उनके घर के कई अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. राज्यपाल के संकर्मित होने पर राज्य के मुख्यमंत्री ने उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की है. 

आपको बता दें कि, राज्यपाल के संक्रमित होने के बारे में जानकारी राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ही सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'कोरोना महामारी से संक्रमित होने के बाद राज्यपाल प्रोफेसर गणेश लाल जी के अस्पताल में भर्ती होने से चिंतित हूं. उनके और परिवार के जल्द से ठीक होने की कामना करता हूं'. 

ओडिशा में कोरोना महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या अब 29 हज़ार से अधिक हो चुकी है. वहीं 27 हज़ार से अधिक लोग इस संक्रमण से जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं. बता दें कि, देश भर में फैली कोरोना महामारी अब धीरे-धीरे कम होने लगी है. हर दिन मिलने वाले संक्रमितों की संख्या में जहां गिरावट हुई है वहीं रिकवरी रेट में काफी तेज़ी से लगतार बढ़ता जा रहा है. 

 


Leave Comments