liveindia.news

PUBG की लत के चलते पोते ने लगाया दादा को लाखों का चूना

ऑनलाइन गेमिंग ऐप PUBG युवाओं में काफी ज़्यादा लोकप्रिय है. इस गेम के प्रति लोग खासतौर पर युवा काफी ज़्यादा पागल हैं. यह गेम खेलने वाले हर व्यक्ति को इसकी लत लग जाती है. वो भी इस कदर की इस लत को छोड़ पाना बेहद मुश्किल भरा हो जाता है. इस गेम के प्रति लोगों की दीवानगी इस बात से देखी जा सकती है की एक बच्चे ने इस गेम के चक्कर अपने दादा के 2 लाख रूपए उड़ा दिए. 

दरअसल, मोहाली के एक 16 साल के लड़के ने अपने दादा के अकाउंट से 2 लाख रूपए खर्च कर दिए. इस लड़के ने यह पैसे गेम से जुड़ी चीज़ों को खरीदने में खर्च किए. यह काम उसने इसलिए किया ताकि गेम में और अच्छा प्रदर्शन कर सके. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़के ने इस कैश से इन ऐप परचेज के जरिये गेम में इस्तेमाल होने वाले कई तरह की चीज़ें खरीद डाली. बताया जा रहा है की इस बच्चे को उसके स्कूल के ही एक सीनियर ने ऐसे तरकीब बताई थी. 

आपको बता दें की लड़के के परिवार वालों को तब इस बात का पता चला जब उन्होंने नियमित पड़ताल के लिए उस अकाउंट का स्टेटमेंट देखा. जब घर वालों ने सख्ती के साथ बच्चे से पूछा तब उसने बताया की PUBG गेम में उसने यह सारे पैसे खरच किए हैं. इसके साथ ही उसने बताया की उसने अपने स्कूल के एक सीनियर को भी कुछ पैसे इस काम के लिए दिए. 

 

 


Leave Comments