liveindia.news

बड़ी खबर : वित्त मंत्री Corona की चपेट में

पंजाब डेस्क : देश भर में कोरोना (coronavirus) महामारी के मामले एक बार फिर तेज़ी से बढ़ने लगे हैं. कई शहरों में स्थितियां एक बार फिर बिगड़ने के बाद लॉकडाउन या फिर नाईट कर्फ्यू लगाया जा रहा है. महाराष्ट्र के साथ ही पंजाब के भी कई शहरों में कोरोना महामारी के केस अचानक से बढ़ने लगे हैं. वहीं अब हाल ही में इस महामारी  की चपेट में पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल(manpreet singh badal)  भी आ गए हैं. 

आपको बता दें कि, पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल (manpreet singh badal) ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी साझा की है. उन्होंने ट्वीट करके इस बार में जानकारी दी है. ट्वीट करके उन्होंने लिखा है " मैं हाल ही में कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित पाया गया हूं. डॉक्टरों की सलाह के बाद अगले कुछ दिनों के लिए मैं घर में ही क्वारंटाइन हो गया हूं". 

पंजाब में कोरोना वायरस (coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान पंजाब में कोरोना वायरस के 1309 नए मामले आए हैं. हाल के दिनों में पंजाब में कोरोना के केस तेजी से बढ़े हैं और साथ में कोरोना की वजह से लोगों की जान जाने का सिलसिला भी बढ़ा है. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना की वजह से 18 लोगों की जान चली गई है.


Leave Comments