liveindia.news

कलयुगी मामा ने 4 साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार

कलयुगी मामा ने 4 साल की भांजी को बनाया हवस का शिकार

देश में बढ़ती टेक्नोलॉजी का बच्चों पर कैसा असर पड़ रहा है, इसका जीता जागता उदहारण राजस्थान के जयपुर में हुई एक घटना से देखने को मिला है. यहां एक कलयुगी मामा ने अपनी हवस को पूरा करने के लिए अपनी ही भांजी को शिकार बना लिया. राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक चार साल की मासूम बच्ची को 16 साल के मामा ने अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है. मामला समाने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. 

खबरों के अनुसार आरोपी किशोर बच्ची का दूर के रिश्ते में मामा लगा है. बच्ची की मां ने थाने में शिकायत की थी. बच्ची की मां के अनुसार उनका परिवार दिल्ली में रहता है. एक माह पहले वह अपनी बच्ची के साथ जयपुर आई थी, इस दौरान जब वह बच्ची की मां, मौसी के साथ बाजर गई तो घर में उनकी 4 साल की बच्ची और उनका 16 साल का बेटा अकेला था. उसी दौरान आरेपी बेटे ने बच्ची को खेलने के बहाने कमरे में ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब बच्ची की मां बाजार से लौटी तो बच्चो रोती पाई गई. जब बच्ची की मां ने आरोपी से पूछा तो उसने बताया की बच्ची खेलते खेलते गिर गई थी, इसलिए रो रही है. वही बच्ची ने डर के चलते अपनी मां को नही कुछ नही बताया. 

दिल्ली पहुंचकर बच्ची ने बताई आपबीती

जब बच्ची की मां दिल्ली पहुंची तो बच्ची ने अपने कलयुगी मामा की हरकतों को अपनी मां को बताया. इसके बाद बच्ची की मां ने जयपुर में आरोपी की मां को फोन पर घटना के बारे में बताया, लेकिन बदनामी के डर से दोनों परिवार चुप्पी साधे रहे. लेकिन बच्ची की मां ने बाद में पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया और जयपुर आकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामले की जानकारी लगते ही आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया. आरोपी के पिता की कोरोना के दौरान मौत हो चुकी है.

पोर्न देखने का आदी है आरेपी 

बताया जा रहा है कि आरोपी पोर्न देखने का आदी है. आरोपी घर में कई बार पोर्न देखते हुए पकड़ा गया है. पोर्न देखने के बाद ही आरोपी किशोर ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. लेकिन बदनामी के डर से दोनों परिवार ने आरोपी की हरकतों को छुपाने की कोशिश की, लेकिन बाद में बच्ची की मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है.


Leave Comments