liveindia.news

कीचड़ में शंख बजाकर कोरोना भगाने वाले सांसद निकले पाॅजिटिव

आज से संसद का मानसून सत्र शुरू हो चुका है. संसद शुरू होने से पहले सांसदों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें 17 सांसद कोरोना पाॅजिटिव मिले है. जिसमें से 12 सासंद भाजपा के है. बाकी सांसद अन्य दलों के है. लोकसभा के मानसून सत्र शुरू होने से पहले सभी सांसदों का संसद भवन में ही कोरोना टेस्ट किया गया था. जिनमें से 17 सांसद कोरोना पाॅजिटिव मिले है. इन्ही सांसदों में बीजेपी से सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी है. यह वही संसद है जिनका कुछ दिनों पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. वीडियो में सुखबीर सिंह कीचड़ में बैठकर शंख बजा रहे थे. सुखबीर सिंह यह सब कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए कर रहे थे. 

सुखबीर सिंह ने कीचड़ में शंख बजाने से कीचड़ में नहाने से इम्यूनिटी बढ़ने का दावा भी किया था. उन्होंने आगे कहा था की यह सब करने से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है. दुनिया की कोई भी इम्यूनिटी में सुधार नहीं करेगी, पर प्रकृति के पास रहना, प्राकृतिक भोजन व्यायाम और शंख बजाने से इस गंभीर समस्या से निदान मिल सकता है.

भाजपा के ये सांसद मिले कोरोना पाॅजिटिव 

मिनाक्षी लेखी - भाजपा 
सुखबीर सिंह जौनपुरिया - भाजपा 
सुकांता मजूमदार - भाजपा 
अनंत कुमार हेगड़े - भाजपा 
जनार्दन सिंह सिगरीवाल - भाजपा 
बिद्युत बारान महतो - भाजपा 
प्रधान बरुआ - भाजपा 
प्रताप राव पाटिल - भाजपा 
राम शंकर कटारिया - भाजपा 
प्रवेश बर्मा - भाजपा 
सत्यपाल सिंह - भाजपा 
रोडमल नागर - भाजपा 

हनुमान बेनीवाल - आरएलपी 
गोड्ड़ेती माधवी - YRSC
प्रताप राव जाधव - शिवसेना 
एन रेडप्पा - YRSC
सेलवम जी - क्डज्ञ कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

बता दे की संसद का मानसून सत्र शुरू होने से पहले संसद परिसर में सांसद और संसद के कर्मचारियों सहित करीब 4 हजार लोगो का कोरोना टेस्ट कराया गया है. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए संसद का अधिक्तर कामकाज डिजिटल तरीके से किया जा रहा है, पूरे परिसर को सेनेटाईज किया गया, संसद भवन के दरवाजों को स्पर्शमुक्त बनाया गया. साथ ही संसद भवन में सांसदों के बैठने के अलग-अलग व्यवस्था की गई.


Leave Comments