liveindia.news

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री Ashok Gehlot कोरोना पॉजिटिव

राजस्थान डेस्क : कोरोना महामारी की चपेट में कई दिग्गज नेताओं के आने के बाद अब राजस्थान के मुख्यमंत्री भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. जी हां राजस्थान में बढ़ते कोरोना के कहर के बीच अब राज्य के मुखिया अशोक गहलोत (ashok gehlot covid positive) भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है.

आपको बता दें कि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot covid positive) ने ट्वीट करते हुए बताया है कि, उनकी हाल ही में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा, 'कोरोना टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा.'

पत्नी भी हैं संक्रमित

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot covid positive) कि पत्नी भी इस महामारी कि चपेट में हैं. अशोक गहलोत ने बीते कल ही अपनी पत्नी के संक्रमित होने की जानकारी साझा की थी. वहीं पत्नी के संक्रमित पाए जाने के बाद जब गहलोत ने अपनी जांच कराई तो वो भी पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है.


Leave Comments