liveindia.news

पार्टी में जारी गतिरोध के बीच राजस्थान दौरे पर Nadda, जयपुर में करेंगे रोड शो

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP NADDA) आज राजस्थान के दौरे पर हैं. नड्डा आज जयपुर में रोड शो करेंगे. जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा (JP NADDA) राजस्थान से राष्ट्रीय पदाधिकारी और राज्य कोर कमेटी के सदस्य, अनुशासन समिति, महापौर और जिला प्रमुख, राज्य महासचिव भजनलाल शर्मा सहित कई पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. 

अगले सप्ताह पूर्व सीएम वसुंधरा राजे 'धार्मिक यात्रा' निकालने वाली हैं, ठीक उससे पहले जेपी नड्डा (JP NADDA) जयपुर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में BJP को मिली हार के बाद राज्य इकाई में अपने प्रभाव को एक बार फिर से मजबूत करने के लिए वसुंधरा ये यात्रा निकाल रहीं हैं. लेकिन पार्टी ने खुद को राजे की यात्रा से अलग कर लिया है. 

बता दें पिछले लंबे समय से राजस्थान BJP में अंतरकलह चल रही है. वसुंधरा गुट के विधायक और पार्टी के बाकी नेताओं के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. उनके इस विवाद को सुलझाने राजस्थान प्रभारी अरूण सिंह भी जयपुर पहुंचे थे, लेकिन स्थिति जस की तस रही. 

राजस्थान BJP में विवाद के बाद जेपी नड्डा (JP NADDA) का ये पहला दौरा है. अब देखना होगा की ये दौरा कितना प्रभावशाली होता है और पार्टी में चल रही कलह खत्म होती है या नहीं.


Leave Comments