Pilot पर लगे आरोपों का BJP नेता ने दिया जवाब

राजस्थान में निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा ने सचिन पायलट पर बयानबाजी करते हुए, रामकेश मीणा ने पायलट को बाहरी बताया था. उसके बाद से पायलट गुट और निर्दलीय विधायक में बयानबाजी का दौर चलता रहा.
 
वहीं अब रामकेश मीणा के इस बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया. यानि राजस्थान में बीजेपी सचिन पायलट के पक्ष में बोल रही है. दरअसल राजस्थान के उपनेता प्रतिपक्ष ने रामकेश मीणा पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर सचिन पायलट बाहरी हैं तो सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कौन हैं.
 
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट करके कहा कि 'आखिरकार CM अशोक गहलोत के नजदीकी रामकेश मीणा ने मुखिया के मन की बात कह ही डाली. उनके कथन के हिसाब से सचिन पायलट बाहरी हैं, तो कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी जी मूल रूप से इटली की हैं. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी का जन्म पाकिस्तान में हुआ.'
 
अब सचिन पायलट के पक्ष में जब बीजेपी नेता ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो अब पायलट के दिल्ली दौरे पर भी सवाल उठने लगे हैं, क्योंकि सचिन पायलट पिछले 15 दिनों में कई बार दिल्ली जा चुके हैं. इसी के साथ पायलट के काफी दिनों से तेवर भी बदले हुए हैं. या यूं कहें कि पायलट कॉकपिट पर बैठे हैं और कभी सरकार को लेकर टेकऑफ कर सकते हैं.
 
और बीजेपी पायलट के टेकऑफ का ही इंतजार कर रही है, क्योंकि जब पायलट उड़ेंगे तो सरकार तो गिरेगी ही. बस बीजेपी शायद इसी के चलते पायलट के पक्ष में बोलने की अभी से आदत डाल रही है. खैर देखना होगा कि उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सचिन पायलट को क्यों साध रहे हैं. और राजस्थान में क्या बड़ा उलटफेर होने वाला है.

Leave Comments