Corona से हुई मौत, फिर कब्र के अंदर हुआ जिंदा ?

राजस्थान डेस्क : कोरोना काल में एक बेहद ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से मरे हुए एक शख्स की कब्र में जिंदा होने की बात सामने आई है. यह खबर जैसे ही इलाके के लोगों को पता लगी तो कब्रिस्तान में लोगों की भीड़ जमा हो गयी, जिसके बाद इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

कब्र में जिंदा होने की फैली अफवाह 

आपको बता दें कि, यह मामला राजस्थान से सामने आया है. राजस्थान के सीकर जिले में उस वक़्त सनसनी फ़ैल गई, जब यहां के एक कब्रिस्तान में एक शख्स के जिंदा होने की अफवाह लोगों में फ़ैल गई. कब्र में शख्स के जिंदा होने की बात सुनकर कब्रिस्तान में लोगो  ने भीड़ जमा कर ली. बाद में जब पुलिस ने पड़ताल की तो पाया गया की यह महज एक अफवाह है. 

21 दिन पहले हुई थी मौत 

राजस्थान के सीकर के निवासी मोहम्मद शरीफ के कोरोना संक्रमित होने एक बाद हालत बिगड़ने पर उनकी मौत हो गई थी. मोहम्मद शरीफ की मौत होने से पुरे परिवार में शोक का माहौल था. लेकिन शरीफ की मौत के 21 दिन बाद यह अफवाह फ़ैल गई की वो उनकी कब्र में जिन्दा हैं . पिता के जिंदा होने की अफवाह सुनकर बीटा आदिल और अन्य लोग भी कब्रिस्तान पहुंचे. जहां पता चलता है की यह महज एक अफवाह थी.  

अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मामले की जांच करने वाली राजस्थान सीकर कोतवाली के एएसआई हिदायत अली का कहना है की कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शुरूआती जांच में पता चला है कि,  किसी ने आदिल को बताया था कि उसके पिता कब्र में जीवित हैं. पुलिस उस शख्स को तलाश रही है, जिसने यह अफवाह फैलाई. उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 


Leave Comments