liveindia.news

Elections 2021इस महिला ने तोड़ा Kamal Hasan का घमंड

Elections 2021इस महिला ने तोड़ा Kamal Hasan का घमंड

तमिलनाडु डेस्क : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम में कल, तमिलनाडु में आयोजित हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों का अभी एलान किया गया है. तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu assembly Elections 2021) के नतीजों में सबसे जिस बात ने हैरान किया था वो था अभिनेता से राजनेता बने कमल हसन (Kamal Hasan) का इन चुनावों में हारना. कमल हसन इन चुनावों में किसी दमदार चेहरे से नहीं बल्कि एक आम उमीदवार ने हसन के घमंड को चकनाचूर कर दिया है. 

इस महिला ने तोड़ा हसन का गुरूर 

आपको बता दें कि, अभिनेता कमल हसन (Kamal Hasan)  की अध्यक्षता वाली पार्टी मक्क्ल नीधि माइम (MNM) ने पहली बार तमिलनाडु के विधानसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमाई थी, जिसमे इस पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा. प्रसिद्ध चेहरा होने के बावजूद कोयंबटूर दक्षिण सीट से कमल हसन बीजेपी की उम्मीदवार वनाथी श्रीनीवासन 1500 से ज्यादा वोटों से शिकस्त दी. 

कौन है वनाथी श्रीनिवासन 

दरअसल, कमल हसन (Kamal Hasan) को चुनावी मैदान में हराने वाली बीजेपी उम्मीदवार वनाथी श्रीनिवासन (Vanathi shrinivasan) पार्टी के महिला मोर्चा की अध्यक्ष रह चुकी है. श्रीनिवासन पेशे से वकील रह चुकी है, उनके पति भी काफी लम्बे समय से वकालत का काम कर रहे हैं. इसके साथ ही श्रीनिवासन का जुड़ाव संघ और एबीवीपी से भी रहा है. कई साल एबीवीपी में काम करने के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी.

एक भी सीट नहीं जीत पाई हसन की पार्टी 

तमिलनाडु विधानसभा चुनावों (Tamilnadu assembely elections 2021) में कमल हसन (Kamal Hasan) की पार्टी मक्कल नीधि माइम (MKN) से जो उम्मीदें की जा रही थी वो उस पर खरे नहीं उतर पाए. कमल हसन की पार्टी इन चुनावों में शानदार रैलियां और दमदार चेहरे होने के बाद भी एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं कर पाए.


Leave Comments