liveindia.news

Tamil Nadu: Amit Shah का रोड शो आज, जनसभा को भी करेंगे संबोधित

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को जीतने के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है. बीजेपी के सभी बड़े नेता और स्टार प्रचारक रोज रैलियां, रोड शो और जनसभाएं कर रहे हैं. PM MODI ने शुक्रवार को केरल और तमिलनाडु में 4 रैलियां की और जनसभाओं को संबोधित किया. वहीं आज गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु के दौरे पर हैं.

गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु में रोड शो करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें PM MODI और अमित शाह की रोज अलग-अलग राज्यों में रैलियां और रोड शो हो रहे हैं. तमिलनाडु में बीजेपी ने AIADMK के साथ गठबंधन किया है. अब देखना होगा की इस गठबंधन को बहुमत मिलता है कि नहीं. 

वहीं बीजेपी के सभी नेताओं का दावा है कि वो पश्चिम बंगाल में सरकार बना रहे हैं और पश्चिम बंगाल में बीजेपी डबल इंजन की सरकार बनाकर राज्य का विकास करेंगी.

बता दें गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में जनसभा को संबोधित किया था. वहीं उन्होंने गुरुवार को तमिलनाडु में एक के बाद एक कई रोड शो और रैलियां की थीं.

ये भी जानिए की तमिलनाडु में 6 अप्रैल को सभी 234 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होना है और इनके नतीजे सभी राज्यों के साथ 2 मई को आएंगे.

 


Leave Comments