liveindia.news

MK Stalin के दामाद के ठिकानों पर IT का छापा, चुनाव से पहले DMK नेता पर दूसरी कार्रवाई

तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी मिली है कि डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन के दामाद सबारीसन के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमार कार्रवाई की है.

एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन के आवास के अलावा उनसे जुड़े कई अन्य ठिकानों पर भी आयकर विभाग की टीम तलाशी कर रही है.

बता दें 6 अप्रैल को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है. इससे पहले डीएमके नेताओं के खिलाफ छापों की ये दूसरी कार्रवाई है. पिछले महीने डीएमके के वरिष्ठ नेता और उम्मीदवार ईवी वेलू के घर पर छापा मारा गया था. 

वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तमिलनाडु में दो रैलियां हैं. वो कन्याकुमारी और मदुरै में रैली और जनसभा को संबोधित करेंगे.

तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होना है. 2 मई को नतीजे घोषित किए जाएंगे. तमिलनाडु में पिछले 10 सालों से AIADMK का शासन है. 2016 के विधानसभा चुनाव में AIADMK प्रमुख जयललिता को दोबारा गद्दी सौंपी गई थी. 

2016 के चुनाव में AIADMK को 135 सीटों पर जीत हासिल हुई थी, जबकि DMK 88 सीटों पर सिमट गई थी. कांग्रेस को 8 सीटें मिली थीं. लेकिन बीजेपी के खाते में एक भी सीट नहीं गई थी. इस बार के विधानसभा चुनाव में AIADMK और बीजेपी का गठबंधन हुआ है और उसका मुकाबला DMK और कांग्रेस गठबंधन से होगा.


Leave Comments