liveindia.news

Assembly Election 2021: इन दिग्गज नेताओं ने डाले Vote

1 केंद्र शासित प्रदेश समेत 5 राज्यों में आज वोटिंग हो रही है. जिसके चलते सभी राज्यों के पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की लंबी लाइनें लगी हुईं हैं. इसी के साथ कई दिग्गज नेता भी वोट डालने पहुंच रहे हैं.

केरल में मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने वोट डाला है. वो अपनी पत्नी के साथ पोन्नानी के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे थे. इसी दौरा श्रीधरन ने कहा कि 'इस बार बीजेपी का प्रभावशाली प्रदर्शन होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है. मैं पलक्कड़ सीट से बड़े अंतर से जीतूंगा. भाजपा में मेरे प्रवेश ने पार्टी को एक अलग छवि दी है.'

बता दें ई श्रीधरन केरल विधानसभा चुनाव से पहले ही BJP में शामिल हुए थे और वो केरल में BJP के मुख्यमंत्री पद के दावेदार भी हैं.

इसी के साथ तमिलनाडु में मक्कल निधि माईम के प्रमुख कमल हासन, दोनों बेटियों श्रुति हासन और अक्षरा हासन के साथ वोट डालने पहुंचे थे.

वहीं तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अभिनेता रजनीकांत ने थाउज़ेंड लाइट्स निर्वाचन क्षेत्र के स्टेला मैरिस में एक मतदान केंद्र पर वोट डाला है.

इसी के साथ तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने वोट डाला है. चिदंबरम ने शिवगंगा जिले के मतदान केंद्र चित्तल अची मेमोरियल हाई स्कूल पर वोट डाला. इस दौरान उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे.

चिदंबरम ने कहा कि 'हमारा धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील गठबंधन एक शानदार जीत के लिए तैयार है, क्योंकि तमिलनाडु के लोग एक बदलाव चाहते हैं.'

इसी के साथ DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन ने सेनेट कॉलेज, तेयनामपेट में अपना वोट डाला. उनके साथ उनकी पत्नी दुर्गा और बेटा उधयनिधि स्टालिन भी थे.

केरल की मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने अपना वोट डाला.


Leave Comments