liveindia.news

जीत के बाद मुफ्त सर्जरी करेगी BJP की ये Candidate

देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला हैं, क्योंकि राजनैतिक दलों ने वोटरों को लुभाने के लिए ऐसे कई बड़े वादे किए हैं जिन्हें सुनकर लोग हैरान हैं. ऐसा ही एक चुनावी वादा तमिलानाडु विधानसभा चुनाव के शोरगुल से सामने आया है. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

तमिलनाडु BJP ने इरोड़ जिले की मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट से सीके सरस्वती को उम्मीदवार बनाया है. सरस्वती की सीधी टक्कर द्रमुक के पूर्व मंत्री सुब्बुलक्ष्मी जिगदेसन से है. सीके सरस्वती पेशे से सर्जन हैं और उनकी उम्र 76 साल है. उन्होंने वोटरों को लुभाने के लिए चुनावी ऐलान करते हुए कहा है कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो वो जरूरतमंदों की मुफ्त सर्जरी करेंगी. सीके सरस्वती अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को मास्क लगाने की हिदायत दे रही हैं. सरस्वती ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की उन्होंने सुना है की उनके विधानसभा क्षेत्र में ऐसे कई लोग हैं जो घुटने की समस्या से परेशान हैं और गरीबी के चलते वो इलाज नहीं करा पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो घुटनों की समस्या से जूझ रहे लोग उनके अस्पताल में आकर मुफ्त इलाज करा सकते हैं, सर्जरी करा सकते हैं.

उम्मीदवार ने धोए कपड़े

तमिलनाडु के नागापट्टिनम से एडीएमके के उम्मीदवार थंगा कातिरवन ने चुनाव प्रचार के दौरान कपड़े धोए. इतना ही नहीं थंगा ने वादा करते हुए कहा है कि अगर वो चुनाव जीतते हैं तो सभी को वाशिंग मशीन दी जाएगी. थंगा के कपड़े धोते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, वहीं चेन्नई में वीरूगंबक्कम विधानसभा क्षेत्र से डीएमके के उम्मीदवार प्रभाकर राजा ने डोसा बनाते हुए चुनाव प्रचार किया.

6 अप्रैल को होगा मतदान

तमिलनाडु में 6 अप्रैल को सभी 234 विधानसभा सीट पर वोटिंग होगी. 2 मई को सभी राज्यों के एक साथ नतीजे आएंगे. तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटें हैं. भारतीय जनता पार्टी ने तमिलनाडु में अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के साथ गठबंधन किया है. बीजेपी तमिलनाडु में 20 सीटों चुनाव लड़ेगी तमिलनाडु में पिछले 10 सालों से एआईएडीएमके सत्ता में है. तमिलनाडु में वर्तमान में पलानीस्वामी मुख्यमंत्री हैं.


Leave Comments