liveindia.news

Complete Lockdown : बड़ा फैसला, 2 हफ़्तों के लिए होगा Lockdown

Complete Lockdown : बड़ा फैसला, 2 हफ़्तों के लिए होगा  Lockdown

तमिलनाडु डेस्क : देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को अब काबू में करने के लिए सरकार द्वारा कई बड़े कदम उठाए जा चुके है. लेकिन फिर भी संक्रमण उसी गति के साथ बढ़ता जा रहा है. वहीं अब बड़ा फैसला लेते हुए सरकार द्वारा दो हफ्तों (complete lockdown) के लिए सब कुछ बंद करने का फैसला लिया गया है. 

तमिलनाडु की राज्य सरकार द्वारा कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए अब राज्य में दो हफ़्तों का टोटल लॉकडाउन (Tamilnadu Lockdown) लगाने का फैसला लिया गया है. तामिलनाडु में 10 मई से लेकर 24 मई तक सम्पूर्ण लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान किसी को भी बेवजह घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी. 

12 बजे तक खुलेंगी किराना दुकानें 

राज्य सरकार द्वारा लॉकडाउन (Tamilnadu Lockdown) का ऐलान करने के साथ ही यह भी बताया गया है की राज्य में लोगों को किराना और राशन का समान कैसे मिलेगा. सरकार के अनुसार, राज्य में किराना, राशन, मांस आदि की दुकानें दिन में 12 बजे तक खोलने की अनुमति दी जाएगी. 

राज्य में 13 लाख के पार कोरोना मरीज़ 

बता दें की तमिलनाडु में लगातार कोरोना के मरीज़ बढ़ते जा रहे हैं. बीते दिन राज्य में इस महामारी से संक्रमित 26 हज़ार से अधिक नए मामले सामने आएं हैं. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के एक्टिव केस अब 13 लाख 23 हज़ार के पार हो चुके है. राज्य की स्थिति बिगड़ती देख सरकार ने यह लॉकडाउन(Tamilnadu Lockdown)का फैसला सुनाया है.


Leave Comments