liveindia.news

बड़ी खबर : Kamal Haasan की कार पर हमला

तमिलनाडु डेस्क : अभिनेता से राजनेता बने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ बीते रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान बड़ा हमला हो गया. तमिलनाडु में मक्कल  निधि मय्यम के प्रमुख कमल हासन रविवार को चुनाव प्रचार करने के बाद अपने होटल वापस जा रहे थे, उसी दौरान यह हमला हुआ. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिलनाडु में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर, कमल हासन  (Kamal Haasan) रविवार को कांचीपुरम में चुनाव का प्रचार करने के लिए निकले थे. प्रचार के बाद कमल हासन  (Kamal Haasan) जब अपने होटल लौट रहे थे, तभी कथित तौर पर कमल हासन  (Kamal Haasan) की कार पर एक अज्ञात युवक ने हमला कर दिया था. मामले की जांच करने के बाद सामने आया यह युवक कमल हासन  (Kamal Haasan) का फैन था. 

कमल हासन को कोई चोट नहीं 

आपको बता दें कि, कमल हासन की  पार्टी के एक नेता ने बताया कि घटना में हासन (Kamal Haasan)को चोट नहीं लगी. हालांकि, उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. एमएनएम के नेता एजी मौर्य ने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी.  इसमें उन्होंने बताया कि हासन (Kamal Haasan) पर हमले का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस को सौंप दिया गया है. 

आरोपी की कार्यकर्ताओं ने की पिटाई 

इस घटना के बाद, आरोपी युवक की ठीक तरह से जांच पड़ताल की गयी जिसमे पता चला की आरोपी युवक ने कथित तौर पर शराब पी रखी थी. घटना के बाद एमएनएम के कुछ कार्यकर्ताओं और आम आदमी ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी. बाद में उसे पुलिस अस्पताल ले गई.


Leave Comments