liveindia.news

रजनीकांत ने लिया सन्यास, पार्टी को किया खत्म

रजनीकांत ने लिया सन्यास, पार्टी को किया खत्म

तमिलनाडू सुपरस्टार रजनीकांत ने मीडिया को दिये बयान से साफ कर दिया है कि उनका राजनीति में आने का अभी कोई इरादा नहीं है. उन्होंने अपने संगठन रजनी मक्‍कल मंदरम को भी भंग कर दिया है. इससे पहले भी खबरें आई थी कि रजनीकांत एक बार फिर राजनीति में आने का विचार कर रहे हैं.

बता दें, रजनीकांत ने सोमवार को अपने संगठन के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद राजनीति में नहीं आने संबंधी घोषणा कर दी. सुपरस्टार ने कहा- 'मेरी भविष्य में राजनीति में आने की कोई योजना नहीं है' उन्होने आगे कहा- रजनी मक्‍कल मंदरम संगठन को रजनीकांत फैंस वेलफेयर फोरम के तौर पर 'रजनीकांत रासीगर नरपानी मंदरम' के नाम से बदला जाएगा. रजनी ने कहा था कि वे इस पर चर्चा करेंगे कि उन्हें राजनीति में आना चाहिए या नहीं?  बयान के बाद ही उनके राजनीति में उतरने की अटकलें एक बार फिर से लगने लगी थीं.

राजनीति में कदम नहीं रखेंगे ''थलाइवा ''

रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलें पिछले साल ही तेज हो गई थीं. माना जा रहा था कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले रजनीकांत राजनीति में प्रवेश लेंगे. इसलिए उन्होंने पार्टी लॉन्च करने की भी बात कही थी. तमाम कयासों के बीच उन्होंने दिसंबर में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए राजनीति में नहीं आने की बात कह दी थी. इसके बाद जनवरी में भी रजनीकांत ने कहा था कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि राजनीति में आने के लिए बार-बार उन पर दबाव डालकर वे उन्हें और तकलीफ नहीं पहुचाएं और न ही इस पर फिर से कोई कार्यक्रम आयोजित करें. फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने आज रजनी मक्कल मंद्रम के पदाधिकारियों से बातचीत करने का फैसला लिया है. इसके बाद बैठक में उन्होंने भारतीय राजनीति न कदम रखने की बात कही.


Leave Comments