liveindia.news

रजनीकांत शामिल होंगे बीजेपी में!, यह है बड़ी वजह

पश्चिम बंगाल, असम सहित तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है. चुनाव से पहले मोदी सरकार के गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को चेन्नई के दौरे पर पहुंचे. अपने दौरे के दौरान अमित शाह ने तमिलनाडु की सत्ताधारी एआइएडीएमके के साथ गठबंधन कर लिया है. अमित शाह का चेन्नई दौरा इसलिए बेहद अहम माना जा रहा है. क्योंकि शाह ने आरएसएस विचारक एस गुरूमूर्ति से मुलाकता की थी, दोनों नेताओं की मुलाकात लीला प्लेस में हुई और बीते दिनों गुरूमूर्ति ने फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की थी.

सूत्रों से जानकारी मिली है की गुरूमूर्ति और अमित शाह के बीच रजनीकांत को लेकर बातचीत हुई है. सूत्रों का कहना है की रजनीकांत चुनाव से पहले बीजेपी की सदस्यता ले सकते है. साथ ही रजनीकांत और शाह के बीच भी मुलाकात हो सकती है. फिलहाल दोनों की मुलाकात को लेकर अभी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन साफ तौर पर देखा जा रहा है की बीजेपी तमिलनाडु में रणनीति आक्रामक हो चुकी है. साथ ही अहम बात यह है की बीजेपी को तमिलनाडु में एक चेहरे की जरूरत है, जो मोदी शाह की जोड़ी के लिए वोट मांग सके.

आपकों बता दें की 31 दिसंबर 2017 को रजनीकांत ने कहा था कि जब सही समय आएगा, तब वे राजनीति में आ जाएंगे. इसी साफ मार्च में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कहा था की वह कभी मुख्यमंत्री बनने की चाहत नहीं रखते है और ना ही बनना चाहते है. यह भी बता दें की 2016 के चुनाव में तमिलनाडु में मोदी लहर देखने को नहीं मिली थी. बीजेपी ने 2016 के विधानसभा चुनावों में तमिलनाडु की 234 सीटों में से 188 उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन बीजेपी अपना खाता भी नहीं खोल पाई थी. लेकिन बीजेपी इस बार राज्य में अपने कदम जमाने के लिए भरपूर प्रयास में है.


Leave Comments