liveindia.news

Candidate के अजब वादे, Vote देने वाले को आलीशान घर और एक करोड़ : Tamilnadu Assembly Elections 2021

तमिलनाडु डेस्क : देश के पांच चुनावी राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं. चुनावों से पहले वोट पाने के लिए प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत झोंक रहे है. वहीं अब तमिलनाडु (Tamilnadu assembly Elections)से एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है, जहां वोट के बदले में प्रत्याशी ने एक करोड़ रूपए देने का ऐलान कर दिया है. 

आपको बता दें कि, तमिलनाडु  (Tamilnadu assembly Elections)के मदुरै साउथ सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने लोगों से यही चुनावी वादा किया है. सर्वानन नाम के इस निर्दलीय उम्मीदवार ने उसे वोट करने वाले सभी लोगों के लिए आईफोन, स्विमिंग पूल वाला तीन मंजिला घर, प्रति घर को सालाना एक करोड़ रूपए अंशदान, 20 लाख रूपए की कार, हर घर के लिए छोटे आकार का हेलीकाप्टर, साथ ही यंग एन्टरप्रेन्योर को एक करोड़ रूपए का फंड देने का ऐलान किया है. 

और भी हैं चुनावी वादे

आपको बता दें कि, सिर्फ इतना ही नहीं सर्वानन ने चुनाव   (Tamilnadu assembly Elections) जीतने पर अपने इलाके में रॉकेट लंच पैड, इलाके को ठंडा रखने के लिए तीन सौ फुट ऊंचा कृत्रिम बर्फ का पहाड़, इलाके की लड़कियों की शादी के लिए 800 ग्राम सोना. साथ ही घर पर काम करने वाली महिलाओं को एक रोबोट (जो सारे काम करेगा), देने का भी वादा किया है. 

6 अप्रैल को होंगे चुनाव 

 तमिलनाडु में विधानसभा   (Tamilnadu assembly Elections) की 234 सीटें हैं, जहां पर चुनाव 6 अप्रैल को होने है. राज्य में अभी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) की सरकार है और इ पलानीस्वामी मुख्यमंत्री हैं.  यहां बहुमत के लिए 118 सीटें चाहिए.


Leave Comments