liveindia.news

विराट कोहली होंगे गिरफ्तार, लगे हैं यह आरोप

नेशनल डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज़्यादा चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार वो गिरफ्तार हो सकते हैं. बता दें की सिर्फ विराट कोहली ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी गिरफ्तार हो सकती हैं. इन दोनों ही हस्तियों पर सट्टेबाजी को प्रमोट करने का आरोप लगा है. मद्रास हाई कोर्ट में इन दोनों ही हस्तियों के खिलाफ एक बड़े एडवोकेट ने याचिका दायर की है.

आपको बता दें की चेन्नई के एक एडवोकेट ने यह याचिका दायर की है. दायर की गई याचिका में यह भी कहा गया है की ऑनलाइन सट्टेबाज़ी कंपनी अपने विज्ञापन में विराट कोहली और तमन्ना भाटिया जैसे स्टार्स का इस्तेमाल करती है. इसका असर युवाओं पर भी पड़ता है, इसलिए दोनों ही स्टार्स को गिरफ्तार कर लेना चाहिए. 

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान  विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया दोनों ही अपनी इंडस्ट्री में काफी फेमस है. यह दोनों ही स्टार्स मोबाइल प्रेमियर लीग का प्रचार करते हैं. मोबाइल प्रीमियर लीग एक गेमिंग प्लेटफार्म हैं, और विराट-तमन्ना इसमें ब्रांड एम्बसेडर हैं. दोनों ही स्टार्स की ज़्यादा फैन फॉलोइंग होने के कारण , इस प्लेटफार्म से कई सारे युवा जुड़े हुए हैं.  
 


Leave Comments