liveindia.news

हैदराबाद में जीतेगी बीजेपी : अमित शाह

तेलंगाना डेस्क : हैदराबाद निकाय चुनाव जीतने के मकसद से भारतीय जनता पार्टी हैदराबाद में अपने पुरे फॉर्म में नज़र आ रही है.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी रविवार को रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में हैदराबाद में माहौल बनाने की कोशिश की. रोड शो से पहले अमित शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा भी की. रोड शो के बाद अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह भरोसा जताया कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी से होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित  शाह ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे.

हैदराबाद में बीजेपी को एक मौके की ज़रुरत 

अमित शाह ने कहा कि मैं हैदराबाद की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि एक बार बीजेपी को मौका दीजिए, हम सारे अवैध निर्माण का हटाकर पानी की निकासी सुचारू करेंगे. अमित शाह ने कहा कि आईटी सेक्टर में निवेश से हैदराबाद को बहुत फायदा हो रहा है. पीएम मोदी ने युवाओं के लिए बहुत सारे अवसर पैदा किए हैं और यह विदेशी निवेशकों द्वारा भारत में दिखाए गए विश्वास को दर्शाता है.

 


Leave Comments