liveindia.news

तेलंगना पावर स्टेशन में आग लगने से मची अफरा-तफरी

तेलंगाना डेस्क : देश में महामारी के साथ कई अन्य हादसे भी हो रहे हैं जिससे जन-जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है. हाल ही में तेलंगाना के नागारकुर्नूल जिले में एक पावर स्टेशन में आग लग गई, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बता दें कि यह घटना जले में स्थित टीएस गेनको के हाइडल पावर स्टेशन में हुआ. बताया जा रहा है कि यह हादसा शार्ट सर्किट कि वजह से हुआ है.

खबरों के अनुसार अभी तक इस पावर स्टेशन में मौजूद 17 लोगों में से 8 लोगों को सुरंग के रास्ते से सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं अभी भी 9 लोगों को बचाए जाने का प्रयास जारी है. बताया जा रहा है कि अभी इस पावर स्टेशन में छह टीएस गेनको कर्मचारी और तीन निजी कंपनी के कर्मचारी शामिल हैं. फ़िलहाल अभी घटना सथल पर दमकल कर्मी पहुंच चुके हैं , और फंसे हुए डिप्टी इंजिनियर और सहायक इंजीनियर्स को बचाने का प्रयास जारी है. 


 
इस घटना कि सुचना मिलते ही, मंत्री जगदीश रेड्डी और टीएस गेनो के सीएमडी प्रभाकर राव मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही पावर स्टेशन में फंसे लोगों को कोई क्षति न पहुंचे इसकी निगरानी कर रहे हैं. रेड्डी ने कहा है कि पावर स्टेशन की पहली यूनिट में शार्ट सर्किट लगने की वजह से यह हादसा हुआ है. बचाव कर्मी अंदर गए हैं लेकिन धुआं अधिक होने की वजह से उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

 


Leave Comments