liveindia.news

तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली हुए कोरोना के शिकार

तेलंगाना से एक बड़ी खबर सामने आई है. तेलंगाना सरकार के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली कोरोना के शिकार हो गए है. उनकी कोरोना रिपोर्ट में वह कोरोना से संक्रमित पाए गए है. वह पहले ऐसे मंत्री है जो कोरोना के शिकार हुए है. उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. खबरों के अनुसार गृहमंत्री महमूद अली 25 जून को पुलिस अधिकारियों के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए थे.

इससे पहले विधानसभा में भी तीन सदस्य कोरोना से संक्रमित मिल चुके है. तेलांगाना में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है, बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार द्वारा कई बड़े कदम उठाए जाने वाले है, जिनमे से राज्य में दोबारा लाॅकडाउन लागू करने का भी प्रस्ताव शामिल है. वही राज्य के मुख्यमंत्री राव का कहना है कि कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार को आवश्यक कदम उठाने होंगे, अगर राज्य में दोबारा लाॅकडाउन लागू किया जा सकता है तो कई मुद्दो पर विचार करना होगा.

ऐसा हो सकता है फिर से लाॅकडाउन 

खबरों के अनुसार अगर तेलंगाना में दोबारा लाॅकडाउन लगाया जाता है, तो लाॅकडाउन का सख्ती से पालन करना होगा. आवश्यक सामान की खरीदारी के लिए एक से दो घंटे का समय दिया जाएगा और पूरे दिन कर्फ्यू लागू होगा.

तेलंगाना में अबतक इतने मामले

तेलंगाना में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है. राज्य में अबतक 14419 मामले सामने आ चुके है. कुल मामलों में से 9000 एक्टिव मामले है, जबकि राज्य में अबतक 5172 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके है. वही कोरोना की चपेट में आने से अबतक 247 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए टेस्टिंग का काम भी तेज से किया जा रहा है. वही केंन्द्रीय स्वास्थ्य टीम हैदराबाद के अस्पतालों और लैब का निरक्षण करने के लिए पहुंची है.


Leave Comments