liveindia.news

25 दिनों से जेल में बंद दो मुर्गे, नहीं मिली जमानत

तेलंगाना पुलिस का एक अजीबो गरीब कारनामा सामने आया है, जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. तेलंगाना की एक जेल में बीते 25 दिनों से कोई इंसान नहीं बल्कि 2 मुर्गे बंद है. इतना ही नहीं जेल में बंद सट्टेबाजों को तो जमानत मिल गई, लेकिन दोनों मुर्गे अपनी रिहाई का इंतजार आज भी कर रहे है.

दरअसल, तेलंगाना पुलिस ने कुछ सट्टेबाजों को पकड़कर जेल में बंद किया था, जिसके साथ पुलिस दो मुर्गो को भी पकड़कर पुलिस थाने ले आई थी. लेकिन सट्टेबाज तो जमानम पर छूट गए लेकिन मुर्गे जेल में ही रह गए. मामला तेलंगाना के खम्मत के मिदिगोंडा पुलिस स्टेशन का है. पुलिस ने दोनों मुर्गो को 10 जनवरी को पकड़ा था. तब से लेकर आज तक मुर्गे जेल में बंद है और अपनी रिहाई का इंतजार कर रहे है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने संक्राति त्योहार के मौके पर मुर्गो की लड़ाई के खेल के दौरान चल रही सट्टेबाजी के चलते सट्टेबाजों को पकड़ा था. पुलिस ने मामले में दस लोगों को गिरफ्तार किया था, साथ में दो मुर्गे और कुछ गाड़ियां भी जब्त की थी. इसके बाद सट्टेबाजों की जमानत तो हो गई, लेकिन मुर्गो की जमानत के लिए कोई नहीं आया. 

पुलिस का कहना है की मुर्गे मामले में सबूत के तौर पर जेल में बंद है. मुर्गो को मामले की सुनवाई के बाद ही छोड़ा जाएगा. कोर्ट के आदेश के बाद मुर्गो की बोली लगाई जाएगी, जो सबसे ज्यादा बोली लेगा उसे मुर्गे सौंप दिए जाएंगे.


Leave Comments