liveindia.news

अनीता-रोहित के घर गूंजी किलकारियां, बने माता-पिता

अनीता-रोहित के घर गूंजी किलकारियां, बने माता-पिता

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न इंडस्ट्री की नागिन के नाम से मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी 9 फरवरी को मां बन गई हैं. इस बात की जानकारी खुद उनके पति रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये साझा की है. रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे लिखा है 'its a boy' यानी की अनीता और रोहित के बेटे का जन्म हुआ है. बता दें कि, अनीता और रोहित की शादी के पुरे सात साल बाद उनका पहला बच्चा हुआ है. 

आपको बता दें कि, रोहित के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को अभी तक लाखो लोग लिखे कर चुके हैं. साथ ही इस खुशखबरी पर रोहित-अनीता के दोस्त और टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई सितारे दोनों को बधाइयां दे रहे हैं. अनीता टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में काम कर चुकी हैं. वहीं रोहित रेड्डी एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. दोनों ने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए साल 2013 में शादी कर ली थी. 

रोहित और अनीता ने अपने मां-बाप बंनने कि जानकारी पिछले साल अक्टूबर के महीने में दी थी. तब से फेन्स को उनके होने वाले बच्चे का इंतज़ार था. प्रेगनेंसी के समय में रोहित और अनीता ने कई सार फोटोशूट्स कराए जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए और पसंद भी किये गए. 


Leave Comments