liveindia.news

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर के नोट ने खोले कई राज़, सामने आया सच

टेलीविज़न डेस्क : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कुछ दिन पहले ही कोरोना महामारी के कारण निधन हो गया था. उनके निधन की खबर से पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गयी है. लेकिन दिव्या भटनागर की मौत के बाद से उनके पति गगन गबरू भी चर्चा में आ गए हैं. दिव्या की अच्छी दोस्त रही और एक्ट्रेस देबोलिना भट्टाचर्जी ने तो गगन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

वहीं अब देबोलीना के गगन के खिलाफ आवाज़ उठान एक बाद अब दिव्या के परिवार से ही उनके भाई सामने आये हैं, और उन्होंने दिव्या की मौत की सच्चाई दुनिया को बताई है. दिव्या के भाई देवाशीष ने खुलासा किया है कि, उन्हें दिव्या कि अलमारी से एक नोट मिला है. देवाशीष ने बताया है कि, दिव्या ने इस नोट में लिखा है कि गगनउन्हें  शादी के कुछ समय बाद से ही शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करते थे. देवाशीष ने अपने ब्यान में कहा है कि, ये नोट दिव्या ने 7 नवंबर को लिखा था.

आपको बता दें कि, दिव्या की मां ने भी ये बताया था कि, दिव्या अपनी शादी से खुश नहीं थी. उसके और गगन के बीच शादी के कुछ दिनों बाद से विवाद शुरू हो गया था. इसलिए दिव्या अपने पति से अलग रह रही थी. दिव्या भटनागर के नोट से खुले इन राज़ों के बाहर आने के बाद अब ये सवाल खड़ा हो गया है कि, क्या सच में दिव्या की बिमारी की वजह से मौत हुई थी या फिर किसी टॉर्चर में आकर उन्होंने खुद को खत्म कर लिया होगा.


Leave Comments