liveindia.news

Coronavirus : एक्ट्रेस Hina Khan को हुआ Corona, हुईं होम Isolate

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) पर दुखों का जैसे अंबार टूट पड़ा है. हाल ही में अपने पिता को खोने के बाद हिना थोड़ा संभलने की कोशिश कर ही रही थी कि,  अब उनके ऊपर एक और बड़ी मुसीबत आ पड़ी है. हिना खान अब खुद भी कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की चपेट में आ गयी हैं. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

आपको बता दें की अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) के कोरोना (Coronavirus) संक्रमित होने के बारे में जानकारी खुद उनके सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा साझा की गयी है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, 'इस कठिन समय में मैं खुद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गयी हूं... डॉक्टरों से एडवाइस लेने के बाद मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. जो भी मेरे सम्पर्क में आएं हो वो अपना कोरोना टेस्ट ज़रूर करा लें.'

हाल ही पिता का हुआ कोरोना से निधन 

हिना खान (Hina Khan) के पिता का कुछ दिनों पहले ही कोरोना (Coronavirus) महामारी के कारण इंतकाल हो गया था. अपने पिता को खोने के बाद हिना बुरी तरह से टूट गयी थी. इतना ही नहीं पिता के चले जाने के गम में हिना ने सोशल मीडिया से तक ब्रेक ले लिया था. वहीं अब वो खुद भी पॉजिटिव हो गयी है. 

अक्षरा बन घर-घर में बनाई पहचान

बिग बॉस सीजन 14 में तूफानी सीनियर बनी नज़र आयीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर नाम है. स्टार प्लस के शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान के अक्षरा के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी. यह शो इतना हिट हुआ था की लोग हिना को आज भी अक्षरा के नाम से जानते हैं. हिना खान ने छोटे पर्दे के अलावा म्यूजिक अल्बम्स और वेब सीरीज में भी काम किया है.

 


Leave Comments