liveindia.news

खून से सनी Nisha Rawal की तस्वीर आई सामने, बताया Karan का सच

खून से सनी Nisha Rawal की तस्वीर आई सामने, बताया Karan का सच

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न के मशहूर कपल करण महरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. बीते कई दिनों से इस कपल के बीच चल रहा आपस का लड़ाई झगड़ा अब बढ़ते-बढ़ते पब्लिक होता जा रहा है. जहां बीते कल निशा की शिकायत के बाद करण को गिरफ्तार किया गया था, वहीं पूछताछ के बाद पुलिस द्वारा करण को जमानत भी दे दी गयी थी . 


करण ने रखा अपना पक्ष 

गोरेगांव पुलिस स्टेशन से जमानत मिलने के बाद करण महरा(Karan Mehra)  मीडिया के सामने आए और उन्होंने इस विवाद को लेकर अपना पक्ष जनता के सामने रखा. करण ने बताया कि, करण और निशा (Nisha Rawal) अपने रिश्ते को खत्म करते हुए तलाक लेना चाहते थे. लेकिन निशा ने एलमनी की रकम इतनी मांगी जो करण के लिए देना मुश्किल था. इस पर ही विवाद बढ़ा और मामला पुलिस तक पहुंच गया. 

निशा ने बताया करण का असली चेहरा 

वहीं  दूसरी करण मेहरा (Karan Mehra)  को लेकर निशा (Nisha Rawal)  ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, वो हमेशा मुझे फिजिकली और मेंटली एब्यूज करते रहते हैं. इसके पहले भी कई बार करण मुझ पर कई बार अपना हाथ उठा चुके है. इसके साथ ही सोशल मीडिया साइट पर निशा की एक तस्वीर  सामने आई है, जिसमे उनके सर पर चोट लगी दिखाई दे रही है और उसमे से खून बेहटा नज़र आ रहा है. 


बच्चे की कस्टडी रखेंगी निशा 

निशा रावल (Nisha Rawal) ने कहा है कि, वो अपने बच्चे की कस्टडी के लिए अब कोर्ट तक जाएंगी. निशा का कहना है कि, वो अपने बच्चे को करण (Karan Mehra) के साथ नहीं छोड़ सकती. वहीं दूसरी तरफ करण महरा ने कहा है कि, निशा उन्हें और उनके बच्चे को दूर करना चाह रही है, लेकिन वो भी बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ेंगे. 

 


Leave Comments