liveindia.news

एक्ट्रेस पूजा गौर ने किया बॉयफ्रेंड राज से ब्रेकअप, टूटा 10 साल का रिश्ता

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक पूजा गौर का नाम किसी भी कंट्रोवर्सी में आपने शयद ही कभी सुना होगा. स्टार प्लस के शोर 'मन की आवाज़ प्रतिज्ञा' से घर-घर में मशहूर हुई पूजा गौर अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सिमी रखती हैं. लेकिन हाल ही में पूजा गौर ने अपने ज़िन्दगी के सबसे बड़े फैसले को अपने फेन्स के साथ शेयर किया है. और यह फैसला है उनका अपने बॉयफ्रेंड राज अरोड़ा के संग ब्रेकअप का फैसला. 

जी हां, पिछेल 10 सालों से एक दूसरे का हर कदम पर साथ निभाने वाला यह कपल अब अलग हो गया है. इस बात की जानकारी खुद पूजा गौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ज़रिये साझा की है. एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपने इस पोस्ट में साफ़ लिख है कि, यह फैसला लेना उनके लिए काफी ज़्यादा मुश्किलों भरा रहा है. उन्होंने कहा है कि, वो आगे भी राज के साथ दोस्त रहेंगी.. राज उनके जीवन के एक बेहद अहम अंग रहे हैं. 


आपको बता दें कि, पूजा गौर और राज अरोड़ा के रिश्ते के टूटने को लेकर पिछले साल से खबरें आ रही थी. लेकिन दोनों ने ही इस बात को सिरे से नकार दिया था. पूजा गौर ने साल 2019 में अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, जब भी हम अलग होंगे तो इस बात कि जानकारी खुद से आकर देंगे. वर्कफ़्रंट की बात करें तो, पूजा इस समय शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग नाम के यूट्यूब चैनल के   वीडियोज में नजर आती हैं. वहीं राज अरोड़ा भी कई सीरियल्स में नज़र आते रहते हैं. फिलहाल, कपल द्वारा यह खुलासा नहीं किया गया है की वो किस वजह से अलग हो रहे हैं.

 


Leave Comments