liveindia.news

Television एक्ट्रेस Hina khan का बड़ा फैसला

टेलीविज़न डेस्क: टेलीविज़न इंडस्ट्री  में अक्षरा के किरदार से घर-घर  में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) यूं तो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन हिना खान अपने नए-नए वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब हिना ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से ब्रेक लेने का फैसला लिया है.

यह है वजह

दरअसल, एक्ट्रेस हिना खान (Hina khan) के पिता असलम खान का निधन हाल ही में 20 अप्रैल को हुआ था. जिसके बाद से ही हिना खान को काफी बड़ा सदमा लगा है. हिना अपने पापा के बेहद करीब थीं और इस बात का अंदाजा हिना के सोशल एकाउंट्स पर उनके और उनके पिता की साथ की तस्वीरें देख कर आसानी से लगाया जा सकता है. अपने पिता को खोने के सदमे में ही हिना ने ये बड़ा फैसला लिया है.

सोशल मीडिया पर साझा की जानकारी

आपको बता दें की हिना खान (Hina khan) ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है. हिना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, मेरे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमें छोड़कर जन्नत में चले गए. उन सभी का मैं आभार जताती हूं जिन्होंने इस दुख की इस घड़ी में मुझे और मेरे परिवार को सांत्वना दी. मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेरी टीम सोशल मीडिया अकाउंट संभालेगी. आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद.


Leave Comments