liveindia.news

अच्छी खबर : तारक मेहता शो में जल्द वापसी करने वाली हैं दयाबेन

अच्छी खबर : तारक मेहता शो में जल्द वापसी करने वाली हैं दयाबेन

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न के बेहद पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. इस शो में दयाबेन का किरदार निभाने के बाद घर-घर में पॉपुलर हुई एक्ट्रेस दिशा वकानी अब जल्द ही शो में वापस एंट्री लेने वाली है. लम्बे समय से लीव पर गई एक्ट्रेस दिशा वकानी को उनके फेन्स काफी समय से शो में मिस कर रहे थे. लेकिन अब यह कन्फर्म हो गया है की दिशा जल्द ही शो में दोबारा नज़र आएंगी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के एक एपिसोड में दयाबेन के भाई सुंदरलाल अपने जीजाजी जेठालाल के घर जाकर खुद उन्हें दयाबेन के वापस आने के बारे में जानकारी देंगे. सुन्दर, जेठालाल को दयाबेन का लिखा हुआ एक पत्र देते हैं, जिसमें उनकी वापसी को लेकर कन्फर्म बात लिखी होती है. दयाबेन की वापसी की खबर सुनकर जेठालाल इमोशनल हो जाएंगे और इसके साथ ही दयाबेन की शो में वापसी होगी. 

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस दिशा वकानी शो के लिए काफी ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं. मां बनने के बाद से लीव पर गयी दिशा को शो में ना दीखते हुए तीन साल हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी फेन्स को उनके दोबारा शो में आने का इंतज़ार है. दिशा वकानी ने दया के किरदार में इस तरह जान झोंकी हैं कि, अब किसी और को उस किरदार में देखना दर्शकों को लिए मुश्किल होगा. अब देखना यह है दिशा की एंट्री शो में कबसे होगी. 


Leave Comments