liveindia.news

Actor karan Mehra गिरफ्तार, पत्नी Nisha ने लगाए हैं गंभीर आरोप

 Actor karan Mehra गिरफ्तार, पत्नी Nisha ने लगाए हैं गंभीर आरोप

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर करण मेहरा  (karan mehraa arrested) को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. टेलीविज़न शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के पति नैतिक का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा को पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. 

पत्नी निशा ने दर्ज कराई थी एफआईआर 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर करण  (karan mehraa arrested)पर उनकी पत्नी निशा रावल ने ही गंभीर आरोप लगाए हैं. निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा करने के आरोप लगाए हैं. निशा के एफआईआर दर्ज कराने के बाद मुंबई की गोरेगांव पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है, और उनका बयान दर्ज किया जा रहा है. 


अनबन की खबरों को किया था साफ़ मना 

आपको बता दें कि, इंडस्ट्री में काफी दिनों से यह खबरें सामने आ रही थी कि , इस मशहूर कपल की लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच बीते दिनों से अनबन की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन एक्टर  (karan mehraa arrested)ने खुद इन बातों का खंडन कर दिया था और साफ़ कहा था कि, यह महज एक अफवाह है. 

ऐसा था करण-निशा का रिश्ता 

करण  मेहरा (karan mehraa arrested) और  निशा रावल ने कई सालो तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी. इस कपल कि लोकप्रियता टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी ज़्यादा थी . करण और निशा ने टेलीविज़न के रियलिटी शो नाच बलिये और किचन चैंपियन का भी हिस्सा रहे थे. करण मेहरा बिगबॉस सीजन 10 में भी नज़र आए थे. 


Leave Comments