liveindia.news

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Tarla Joshi का निधन

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस Tarla Joshi का निधन

टेलीविज़न डेस्क : मनोरंजन जगत से लगातार आ रही बुरी ख़बरों के बीच ही एक और बुरी खबर सामने आ रही है. टेलीविज़न इंडस्ट्री के एक और जाने माने नाम ने आज हम सबको अलविदा कह दिया है. टेलेविज़न इंडस्ट्री में बा का किदार निभा कर मशहूर हुई एक्ट्रेस तरला जोशी (Tarla Joshi death) का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 

कई टीवी शो में निभाया है बा का किरदार 

आपको बता दें कि, अभिनेत्री तरला जोशी  (Tarla Joshi death)  ने टेलेविज़न के कई डेली सोप्स में बा का किदार निभा चुकी थी . उनके मशहूर शो में से एक बंदिनी भी था, इस शो से उन्हें काफी शोहरत हासिल हुई थी. इसकी आलावा उन्होंने स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है और सारा भाई वेर्सेस साराभाई में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है. तरला जोशी एक अनुभवी एक्ट्रेस थी .

अभिनेत्री तरला जोशी  (Tarla Joshi death)  का निधन किस वजह से हुआ इस बात कि जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है. बताया जा रहा है कि बंदिनी अभिनेत्री आजिया काजी और मृणाल जैन जिन्होंने शो में संतू और हितेन की भूमिकाएं निभाईं थीं वो लगातार तरला जी के संपर्क में थी. तरला शोबिज की दुनिया का बड़ा और चमकता सितारा थीं जिनके निधन से सबको सदमा लगा है. 


Leave Comments