liveindia.news

गौहर-ज़ैद की हुई मेहंदी सेरेमनी, देखें तस्वीर

टेलीविज़न डेस्क : टीवी इंडस्ट्री की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान जल्द ही अब ज़ैद दरबार की दुल्हनिया बनने वाली हैं. ज़ैद और गौहर के निकाह से पहले की रस्मे शुरू हो चुकी हैं, और इनकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हल्दी के बाद अब गौहर और ज़ैद की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आयी है. इन तस्वीरों में यह कपल एक दूसरे के नाम की मेहंदी लगाए देखा जा सकता है. 

आपको बता दें कि, गुरुवार को अंधेरी ईस्ट में ITC ग्रांड मराठा में दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मेहंदी सेरेमनी में ये कपल काफी खूबसूरत आउटफिट में नजर आया. मेहंदी  सेरेमनी में भी इस कपल ने कलर कंट्रास्ट के साथ कपडे पहने हुए थे. गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद भी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं.

गौहर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मेहंदी की रात आई. शुक्रिया मेरी जान, मेरे भाई इतने प्यारे गिफ्ट के लिए जो मैंने आज पहना है और तुमने मुझे ये 4 साल पहले तोहफे में दिया था."उन्होंने लिखा, "आप भले ही शादी में शरीक नहीं हो पाए लेकिन आपका प्यार जरूर मेरे साथ है. इस खास दिन पर आपका भेजा हुआ ये आशीर्वाद पहने रहना बहुत खास है मेरे लिए. ये आपके लिए है."

गौहर खान और ज़ैद दरबार पिछले लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन अक्सर ही दोनों शादी की खबरों पर चुप्पी साध लेते थे. ज़ैद दरबार पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं और मशहूर म्यूजिक कंपोजर इस्माईल दरबार के बेटे हैं. गौहर  की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग की दम पर टेलीविज़न के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी नाम कमाया है. 


Leave Comments