liveindia.news

अब से दर्शकों को नहीं हसाएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा चुके, कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा देश के सबसे मशहूर कॉमेडियंस में से एक हैं. कपिल शर्मा को उनके शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा' से घर-घर में पहचान मिली थी. कपिल के देश भर में लाखों फेन्स है, लेकिन अब कपिल शर्मा के फेन्स को एक बड़ा झटका लग सकता है, क्यूंकि कपिल अब से अपने दर्शको को नहीं हसाएंगे. 

जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा अब से अपनी टीम के साथ आपको हर वीकेंड पर हसाने नहीं हसाएंगे. खबरें आ रही हैं कि, कपिल शर्मा शो के मकेर्स ने शो को जल्द से जल्द बंद करने का फैसला ले लिया है. कपिल शर्मा के फेन्स के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के आने वाले प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने वाला यह शो अब बंद होने जा रहा है. 

क्या है शो बंद करने की वजह 

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा का यह शो हमेशा के लिए बंद होने नहीं जा रहा है. शो के इस सीजन को शुरू हुए काफी वक़्त हो चुका है, इसलिए अब इस सीजन को बंद करके मेकर्स शो का नया सीजन लाने के बारे में विचार कर रहे हैं. याद दिला दें कि, कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पिछले साल ड्रग्स केस में फंस गए थे. जिसके बाद से ही शो की पूरी कास्ट कंट्रोवर्सी में बनी हुई है. 

 


Leave Comments