liveindia.news

Tarak Mehta शो में कभी नहीं होगी Dayaben की एंट्री !

टेलीविज़न डेस्क : टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शको के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है. कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इस शो में दयाबेन (Dayaben)का किदरार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani)तीन सालों से शो से दूर हैं. अब दयाबेन की शो में दोबारा एंट्री को लेकर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने बड़ा ब्यान दिया है. 

कुछ चीज़ें इम्पॉसिबल होती हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ , शो के प्रोड्यूसर असित कुमार ने दयाबेन (Disha Vakani) के शो में  वापसी को लेकर कहा है कि, ' मुझे पता है कि दयाबेन का इंतजार करते हुए लोग थक गए हैंं और वो उन्हें वापस देखना चाहते हैं. मैं उनके सेंटिमेंट्स को समझता हूं. मैं खुद भी दयाबेन को वापस देखना चाहता हूं. लेकिन इस महामारी के दौर में कुछ चीजें पॉसिबल नहीं हैं. जनता को 2-3 महीने मुझे सपोर्ट करना होगा. मैं उनसे विनती करता हूं कि वो हमारी सिचुएशन समझे'. 

आपको बता दें कि, प्रोडूसर असित कुमार के इस बयान ने दयाबेन की वापसी ना के बराबर होने की ओर संकेत दिया है. असित के इस बयान से फेन्स को काफी बड़ा शॉक लगा है. शो में तीन साल से गायब दयाबेन (Disha Vakani) का इंतज़ार लोग काफी समय से कर रहे हैं. इस बीच ही उनके रिप्लेसमेंट की तलाश की जाने की खबरें भी सामने आयी थी. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से फैंस का फेवरेट बना हुआ है. शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी 3 साल से शो से गायब है. फैंस दिशा (Disha Vakani) को काफी मिस कर रहे हैं. अब शो के मेकर असित मोदी ने इस पर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि फैंस की तरह वो भी दयाबेन को मिस कर रहे हैं.


Leave Comments