liveindia.news

BJP से देने वाले है तीन विधायक इस्तीफा, अटकले तेज

BJP से देने वाले है तीन विधायक इस्तीफा, अटकले तेज

भारतीय जनता पार्टी को एक झटका लगा सकता है. त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव से पहले सत्ताधारी बीजेपी सरकार के तीन विधायक बीजेपी से इस्तीफा दे सकते है. हाल ही में तीनों विधायक कोलकाता पहुंचे है. माना जा रहा है कि तीनों विधायक बीजेपी से इस्तीफा देकर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम सकते है. सूत्रों के अनुसार त्रिपुरा से बीजेपी विधायक सुदीप राय बर्मन सहित तीन विधायक पार्टी छोड़ सकते है. 

सूत्रों का कहना है कि तीनों विधायक ने ममता बनर्जी को एक पत्र लिखकर पार्टी में शामिल करने की बात कही थी. तीनों विधायक ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी से मुलाकात कर सकते है. वही टीएमसी प्रदेश प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि त्रिपुरा बीजेपी के कई नेता कई दिनों से टीएमसी के संपर्क में है. उन्होंने आगे कहा है कि अभिषेक बनर्जी चाहे तो त्रिपुरा में कभी भी सरकार गिरा सकते है, लेकिन वो ऐसा नहीं करेंगे. हम चुनाव जीतकर सरकार बनाएंगे. 

त्रिपुरा पर ममता की नजरे

बता दें कि त्रिपुरा में अगले साल विधानसभा के चुनाव होना है. वही टीएमसी बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के बाद त्रिपुरा में जड़े जमाना चाहती है. ममता बनर्जी 2023 में त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को उतारने का मन बना रही है, जिसको लेकर टीएमसी ने त्रिपुरा में जोड़तोड़ शुरू कर दी है. बता दें कि बीजेपी के जो तीन विधायक है, उनमें से सुदीप राय बर्मन सीएम विप्लवदेव के खिलाफ पहले से ही मोर्चा खोले हुए है. यही नही सुदीप राय टीएमसी नेता मुकुल राय के बेहद करीबी माने जाते है. ऐसे में टीएमसी त्रिपुरा बीजेपी में भगदड़ मचा सकती है.


Leave Comments