liveindia.news

मुख्यमंत्री YOGI के एक और मंत्री का निधन

कोरोना महामारी कब थमेगी इसका अंदाजा लगाना अब मुश्किल हो गया है. कोरोना की दूसरी लहर ने ऐसा कहर बरपा रखा है कि इसके कहर से आम आदमी से लेकर देश के राजनेता और वीवीआईपी भी अछूते नहीं रहे. हाल ही में उत्तरप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त हनुमान प्रसाद मिश्र का निधन हो गया है. हनुमान प्रसाद को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती किया गया था. वो कैंसर से पीड़ित थे.

बता दें कि उत्तरप्रदेश में कोरोना ने लोगा का जीना बेहाल कर दिया है. सूबे में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 167 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 28 से अधिक मामले सामने आए हैं. सूबे में अबतक कोरोना से 9997 लोगों की मौत हो चुकी है. सबसे ज्यादा मौतें राजधानी लखनऊ में हुई हैं. यहां 22 मौतें हो चुकी हैं. वहीं कानपुर में 18 तो वाराणसी में 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

श्मशान में लगी लाशों की लाइनें

यूपी के कानपुर में हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि भैरवघाट और भगवतदास घाट पर अंतिम संस्कार के लिए लोगों को कई घंटों का इंतजार कर ना पड़ रहा है. बताया जा रहा है की कानपुर के विद्युत शवदाह गृह की भट्टियां दिन-रात धधक रही हैं. श्मशानों में शवों को दिन रात जलाया जा रहा है. नौवत यहां तक आ पहंची है की श्मशान में अंतिम संस्कार के लिए लकड़ियां कम पड़ने लगी हैं.


Leave Comments