राहुल गांधी और ओवैसी के खिलाफ BJP विधायक की बड़ी मांग

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले में बुजुर्ग की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है... अब इस मामले को लेकर BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर लोनी बॉर्डर थाने में शिकायत की है. बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर पर लोनी में बुजुर्ग की पिटाई मामले में सामाजिक सौहार्द खराब करने के उद्देश्य से ट्वीट करने का आरोप लगाते हुए तीनों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो वायरल होने के मामले में बीजेपी विधायक ने तहरीर दी है और राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रासुका लगाने की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और इसके बाद कार्रवाई की जा सकती है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग को कुछ युवक पीटते नजर आ रहे हैं. यह घटना 5 जून 2021 की है. इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम होने के कारण बुजुर्ग को पीटा जा रहा है, लेकिन पुलिस ने जांच के बाद यह पाया कि यह दो परिवारों की आपसी रंजिश का मामला है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया.


Leave Comments