liveindia.news

YOGI को तगड़ा झटका, एक और विधायक का निधन

उत्तर प्रदेश में बरेली की नवाबगंज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार का निधन हो गया. वो कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे. जिसके बाद आज उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक केसर सिंह 18 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे. वहीं केसर सिंह के बेटे विशाल ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था की यूपी सरकार अपने विधायक का भी इलाज नहीं करा पा रही है. केसर सिंह के इलाज में काफी दिक्कतें आ रहीं थीं, उसके बाद भी सरकार की तरफ से उनकी कोई मदद नहीं की गई.

इन नेताओं का भी हो गया निधन-

बता दें कि इससे पहले उत्तरप्रदेश के औरैया सदर विधानसभा से बीजेपी के विधायक रमेश दिवाकर का निधन हो गया था. रमेश दिवाकर कोरोना से संक्रमित थे, उन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. यूपी में इससे पहले योगी सरकार के दो मंत्रियों का भी कोरोना से निधन हो चुका है और अब एक विधायक की मौत कोरोना से हो गई है. इससे पहले उत्तरप्रदेश सरकार में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त हनुमान प्रसाद मिश्र का निधन हो गया था. हनुमान प्रसाद को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती किया गया था. वह कैंसर से पीड़ित थे.

 


Leave Comments