liveindia.news

बड़ी खबर : बीजेपी सासंद से कांग्रेसियों ने की मारपीट!

बड़ी खबर : बीजेपी सासंद से कांग्रेसियों ने की मारपीट!

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यूपी के संगीपुर में गरीब कल्याण मेला के आयोजन में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता और उनके समर्थकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. गरीब कल्याण मेले में किसी बात को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए और मारपीट होने लगी. 

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता और उनके समर्थकों का पीछा किया और उनके साथ मारपीट की. बीजेपी सांसद गुप्ता का कहना है कि वह गरीब कल्याण मेले के आयोजन उनके संसदीय क्षेत्र में किया गया था और उन्हें निमंत्रण भेजा गया था. लेकिन जब वह कार्यक्रम में पहुंचे तो कांग्रेस के कार्यकर्ता ने उकनी हूटिंग उड़ान शुरू कर दी. तो उनके समर्थको ने ऐसा करने को लेकर ऐतराज जताया, तो कांग्रेस कार्यकर्ता धक्का मुक्की करने लगे. मामला बिगड़ते देख वह किसी तरह से कार्यक्रम से निकले, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका पीछा किया और मारपीट की. 

मामले को लेकर उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि संगीपुर में बीजेपी सांसद पर हमला करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. इसके लिए उन्होंने पुलिस को निर्देश दे दिए है. किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाएगा. वही कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जब सांसद जी मेले में आए तो उनके समर्थकों ने उकसाने वाली बातें कहीं थी. जब हमारे समर्थको ने उन्हें मना किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गालीयां देना शुरू कर दिया. लेकिन हमारे किसी भी कार्यक्रर्ता ने सांसद पर हमला नहीं किया है.


Leave Comments