उत्तरप्रदेश में होगा बड़ा फेरबदल, CM Yogi पहुंचे दिल्ली

उत्तरप्रदेश डेस्क : उत्तरप्रदेश की राजनीती में बीते कुछ दिनों से बड़े फेरबदल को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर हैं. उत्तरप्रदेश के सीएम योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है, जिस वजह से भी बड़े फेरबदल की ख़बरों को अब हवा मिलनी शुरू हो गयी है. वहीं अब इन सब खबरों के बीच ही आज सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे है. 


पीएम मोदी, अमित शाह और नड्डा से करेंगे मुलाक़ात 


ख़बरों के अनुसार, योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) और केंद्र के आला नेताओं के बीच कुछ दिनों खटपट देखि जा रही है. इस बीच ही सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली में केंद्र के बड़े नेताओं से मुलाकात करने पहुंचे. कहा जा रहा है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश चुनाव की रणनीति बनेगी. 


एके शर्मा को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला 

कहा जा रहा है कि, सीएम योगी (CM Yogi) की केंद्र सरकार के आला नेताओं के साथ बैठक में एके शर्मा को लेकर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है. एके शर्मा पीएम मोदी के ख़ास है और लखनऊ क़दार से रिटायर अफसर है. पीएम मोदी उन्हें यूपी में उपमुख्यमंत्री का पद देना चाहते है, लेकिन योगी इस बात के खिलाफ है. इसी बात को लेके मोदी और योगी में दूरियां आयी है, और इन्ही एके शर्मा को लेकर बैठक में बड़ा फैसला लिया जा सकता है. 

बीते कल ही हुआ था बड़ा फेरबदल 

बीजेपी ने उत्तरप्रदेश कांग्रेस से एक बड़े नेता को बीते कल ही अपने पाले में ले लिया है,  और यह नेता है जितिन प्रसाद. वो जितिन प्रसाद जिन्हे लेकर बीते काफी समय से यह खबरें सामने आ रही थी, की वो कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं. जितिन प्रसाद का उत्तरप्रदेश भाजपा में शामिल होना कांग्रेस के लिए एक बड़ा नुक्सान है. 


Leave Comments