liveindia.news

Nikita Tomar Mureder Case : Nikita के दोषियों की सज़ा का हुआ ऐलान

उत्तरप्रदेश डेस्क : उत्तरप्रदेश के फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर केस(Nikita Tomar Murder Case) में अब जाकर बड़ा फैसला लिया गया है. पिछले साल अक्टूबर में फरीदाबाद की रहने वाली निकिता तोमर की दिन दहाड़े बीच सड़क पर धर्म परिवर्तन के लिए ना कहने पर हत्या कर दी गई थी. इस केस में अब फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए मुख्य आरोपी तौसीफ और दोस्त रेहान को उम्रकैद की सज़ा सुना दी है. 

खबरों के अनुसार, हरियाणा की फरीदाबाद कोर्ट ने दोनो  पक्षों को ठीक तरह से सुनने के बाद अपना यह फैसला शुक्रवार शाम को सुनाया है. वहीं कोर्ट ने दोनों दोषियों तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को निकिता(Nikita Tomar Murder Case)  के मर्डर का दोषी पाते हुए ही दोनों को उम्रकैद की सज़ा सुना दी है. धर्म परिवर्तन का शिकार हुई निकिता को आज पुरे पांच महीने बाद इंसाफ मिला है. 

यह है मामला 

 याद दिला दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बीते साल 26 अक्टूबर को निकिता तोमर (Nikita Tomar Murder Case)नाम की एक कॉलेज युवती की सरेआम बीच सड़क पर ह्त्या कर दी गई थी.  27 अक्टूबर को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार किया था. इसके बाद तौसीफ के एक और दोस्त अजरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया था. अजरुद्दीन पर देसी कट्टे का इंतजाम करने का आरोप था. 

 


Leave Comments