liveindia.news

सुहागरात पर दुल्हे ने किया ऐसा काम दुल्हन...

उत्‍तर प्रदेश में महराजगंज में एक दुल्हन के हाथ की मेंहदी का रंग उतरा नहीं की उसका ससुराल वालों से पंगा शुरू हो गया. इतना ही नहीं दुल्हा और दुल्हन की सुहागरात भी नहीं हो पायी और दोनों को जाना पड़ा पुलिस थाने, पुलिस थाने में दुल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग भी पहुंच गए. मामला यूपी के महराजगंज के पुरंदरपुर का है.

दरअसल, दुल्हा जब सुहागरात के दिन अपने कमरे में पहुंचा तो दुल्हे ने देखा की उसकी नई नवेली दुल्हन किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बात कर रही है. दुल्हन को फोन पर बात करता देख जब दुल्हे ने दुल्हन से किस से बात करने की बात कही तो दुल्हन भड़क उठी और दुल्हे को भला बुरा कहने लगी. जिसके बाद दुल्हे ने दुल्हन पर हाथ उठा दिया. दोनों के बीच झगड़ा देख दुल्हे के घर वाले बीच बचाव करने आ गए. मामला इतना बढ़ गया की दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंच गए. 

पुलिस थाने में दुल्हन की मां ने अपनी बेटी के साथ मारपीट होने का अरोप लगाया है. दुल्हन की मां का कहना है की उनकी बेटी का ससुराल में उत्पीड़न हुआ है. बेटी के ससुराल वालों ने दहेज के लिए उनकी बेटी को ताने और मारपीट की है. वही दुल्हन के ससुराल वालों का आरोप है की सुहागरात के दिन जब दुल्हन किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही थी, जब दुल्हन से पूछा गया की वह किस से बात कर रही है तो दुल्हे को भला बुरा करने लगी. वही दुल्हन का कहना है की शादी के बाद पहला दिन उसे पति के बिना गुजारना पड़ा. दुल्हे ने मुझे भला बुरा कहा और मेरे साथ मारपीट की. मामले में पुलिस ने दुल्हन की मां की तहरीज पर दुल्हा सहित 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


Leave Comments