liveindia.news

नरेंद्र गिरी का अश्लील वीडियो से क्या है कनेक्शन!

नरेंद्र गिरी का अश्लील वीडियो से क्या है कनेक्शन!

महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद से कई तरह के सवाल खड़े किए जाने लगे है. महंत नरेंद्र गिरि संत समाज के सबसे बड़े साधु माने जाते थे. वह अखाड़ परिषद के अध्यक्ष भी थे. महंत नरेंद्र गिरि की मौत कैसे हुई इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है. पुलिस की जांच के बीच एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों का कहना है कि महंत नरेंद्र गिरि को एक अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल किया जा रहा था. उन्हें अश्लील वीडियो के नाम पर बदनाम करने की साजिश रची जा रही थी.

सूत्रों का कहना है कि पुलिस को महंत नरेंद्र गिरि के मोबाइल से एक वीडियो मिलने की चर्चा है. हालांकि पुलिस ने वीडियो की पुष्टि नहीं की है. लेकिन नरेन्द्र गिरि द्वारा लिखे गए 7 पन्नों के सुसाइड नोट में वीडियों का जिक्र किया है. उन्होंने कहा है की वीडियो का लेकर वह काफी परेशान थे. इसलिए उनके आत्म सम्मान को ठेस पहुंची है. महंत नरेंद्र गिरि ने सुसाईड नोट में कहा है कि मठ के अंदर ही उनकी समाधि बनाई जाए, उन्हें सम्मान के साथ समाधि मिले. बता दें कि महंत नरेंद्र गिरि की मौत के बाद पुलिस ने बाघंबरी मठ के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है. पुलिस ने सीसीटीवी में देखा है कि दिनभर मठ में क्या गतिविधया रही है. कौन अंदर आया और कौन बाहर गया. 

सूत्रों का कहना है कि महंत नरेंद्र गिरी को एक अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के मामले में सपा सरकार में एक दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री जांच के दायरे में है. राज्यमंत्री का बाघंबरी मठ में नरेंद्र गिरी के पास अक्सर आना-जाना लगा रहता था. वह आनंद गिरि का भी बेहद करीबी था. प्रयागराज पुलिस को इस मामले में कॉल डिटेल में कई अहम सुराग मिले है. सपा सरकार में रहे दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पुलिस की रडार पर है.


Leave Comments