liveindia.news

बांदा की यात्रा पर निकले बाहुबली मुख्तार अंसारी

उत्तरप्रदेश के माफिया डाॅन और कई गंभीर मामलों के आरोपी मुख्तार अंसारी को आज उत्तरप्रदेश पुलिस पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर रवाना हो गई है. मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस करीब 150 पुलिसकर्मी और दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ पंजाब से लेकर निकली है. पुलिस कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद ही अंसारी को लेकर निकली है. यूपी पुलिस जैसे ही अंसारी को लेकर निकली तो पंजाब पुलिस ने अंसारी और पुलिस के काफिले की फोटो ली.

पंजाब पुलिस भी यूपी पुलिस के काफिले के साथ रवाना हुए है, लेकिन पंजाब पुलिस सिर्फ पंजाब बाॅर्डर तक जाएगी. लेकिन पुलिस अंसारी को किस रूट से लेकर जाएगी, यह जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है. पुलिस के काफिले के साथ एक बैकअप टीम भी मौजूद रहेगी. वही यूपी पुलिस ने कई जिलों के पुलिस अधिकारियों को अलर्ट पर रखा है.

मुख्तार को लेने आई योगी पुलिस की बारात

मुख्तार अंसारी को यूपी जेल लाने के लिए योगी की पुलिस का काफिला पंजाब के रोपड़ जेल पहुंचा है. अंसारी को लेने के लिए पुलिस के काफिले में एक DSP, 2 TI, 6 ASI, 20 हेड कांस्टेबल, 30 हवलदार, एक ब्रजवाहन, 10 पुलिस वाहन और एंबुलेंस शामिल है. वही जानकारी मिली है की अंसारी के गुर्गे करीब 12 वाहन लेकर रोपड़ पहुंचे है, ताकि रास्ते में अंसारी के साथ कोई अनहोनी ना हो. उसको सुरक्षा प्रदान की जा सके. 

मुख्तार अंसारी का काउंडाउन शुरू?

मुख्तार अंसारी यूपी कीे जेल में करबी 2 साल बाद लौट रहा है यूपी पुलिस ने अंसारी को लाने के लिए कई कदम उठाए वही मुख्तार अंसारी बचने के लिए पंजाब से कई दांव पेंच खेलता रहा लेकिन सब बेकार रहा मुख्तार अंसारी को यूपी लाए जाने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा है कि जिस तरह से गैंगस्टर विकास दुबे की गाड़ी पलट गई थी और एनकांउटर में वो मारा गया था, क्या वो हादसा मुख्तार अंसारी के साथ हो सकता है?


Leave Comments