Nikita Tomar Murder Case में हुआ बड़ा फैसला, जल्द मिलेगी दोषियों को सज़ा

उत्तरप्रदेश डेस्क : उत्तरप्रदेश के फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर केस(Nikita Tomar Murder Case) में अब जाकर बड़ा फैसला लिया गया है. पिछले साल अक्टूबर में फरीदाबाद की रहने वाली निकिता तोमर की दिन दहाड़े बीच सड़क पर धर्म परिवर्तन के लिए ना कहने पर हत्या कर दी गई थी. इस केस में अब फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए मुख्य आरोपी तौसीफ और दोस्त रेहान को दोषी करार दिया है. 

एक आरोपी को किया बरी 

आपको बता दें कि, निकिता तोमर मर्डर केस  (Nikita Tomar Murder Case) में तौसीफ और रेहान के बाद तीसरे आरोपी अजरुद्दीन को बरी कर दिया गया है. इस केस में दोषी पाए गए दोनों ही आरोपियों को अब जल्द ही सज़ा दी जाएगी. बताया जा रहा है कि, 26 मार्च को इस केस पर बहस की जाएगी. 

 यह है मामला 

 याद दिला दें कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बीते साल 26 अक्टूबर को निकिता तोमर (Nikita Tomar Murder Case)नाम की एक कॉलेज युवती की सरेआम बीच सड़क पर ह्त्या कर दी गई थी.  27 अक्टूबर को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार किया था. इसके बाद तौसीफ के एक और दोस्त अजरुद्दीन को गिरफ्तार किया गया था. अजरुद्दीन पर देसी कट्टे का इंतजाम करने का आरोप था. 

 


Leave Comments